Now Reading
भारत से मेगा मिलियन लॉटरी खेलें

भारत से मेगा मिलियन लॉटरी खेलें

कैसे भारत से ऑनलाइन यूएसए मेगा मिलियन लॉटरी खेलें

मेगा मिलियन

मेगा मिलियन्स (जो 1996 में द बिग गेम के रूप में शुरू हुआ और नाम बदलकर, अस्थायी रूप से, द बिग गेम मेगा मिलियन्स छह साल बाद) एक अमेरिकी बहु-न्यायिक लॉटरी गेम है; 30 जनवरी, 2020 तक, यह 45 राज्यों, कोलंबिया जिले और अमेरिकी वर्जिन द्वीप समूह में पेश किया जाता है। पहला (द बिग गेम) मेगा मिलियंस ड्रॉइंग 2002 में था; निचे देखो। अब मेगा मिलियन्स को शुरू में छह राज्यों में पेश किया गया था; द बिग गेम नाम की सेवानिवृत्ति के बाद खेल के सभी संस्करणों के लिए लोगो ने खेल की प्रारंभिक सदस्यता का प्रतिनिधित्व करने के लिए छह सितारों के साथ एक सोने के रंग की गेंद को चित्रित किया, हालांकि कुछ लॉटरी गेंद में अपने संबंधित लोगो को डालते हैं।

वर्तमान संस्करण के नियमों के तहत, मेगा मिलियन्स के लिए (31 अक्टूबर, 2017 को पहली ड्राइंग 31 अक्टूबर से शुरू हुई), न्यूनतम मेगा मिलिअन्स विज्ञापित जैकपॉट $ 40 मिलियन है, 30 स्नातक की किश्तों में भुगतान किया जाता है, प्रत्येक वर्ष 5 प्रतिशत की वृद्धि (जब तक कि कैश विकल्प नहीं होता है। चुना जाता है, कैश / एन्युटी चॉइस नियमों पर लॉटरी द्वारा अंतर के लिए नीचे देखें।) जैकपॉट तब बढ़ता है जब कोई पुरस्कार विजेता नहीं होता है

मेगा मिलियन्स लॉटरी  क्या है?

मेगा मिलियंस ऑनलाइन खेलने के लिए काफी आसान है! 70 में से 5 नंबर और 25 में से 1 मेगा बॉल चुनें | यह एक खेल है जो पहली बार 1996 में खेला गया था और इसे ‘बिग गेम’ के रूप में जाना जाता था। वर्षों के दौरान, यह दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खेलों में से एक बन गया क्योंकि इसने लोगों को न केवल बड़े सपने देखने का मौका दिया बल्कि उन सपनों को सच करने का मौका दिया!

play megamillions online india

अमेरिका मेगा मिलियन्स ड्रॉ कब हैं?

मेगा मिलियंस लॉटरी प्रत्येक सप्ताह मंगलवार और शुक्रवार को 23:00 ईएसटी पर दो ड्रॉ आयोजित करती है, जिसका अर्थ है गुरुवार और रविवार को भारत में 08:30 बजे।

भारत से मेगा मिलियन्स लॉटरी ऑनलाइन कैसे खेलें ?

  1. lottosmile.in नाम, ई-मेल, पासवर्ड और देश लिखते समय अपना खाता नि:शुल्क खोलें और इसे सबमिट करें ।

2. मेगा मिलियन्स लॉटरी पर क्लिक करें

3.प्ले बटन पर क्लिक करें

4. अपनी भुगतान विधि जोड़ें

5. भुगतान के बाद आपको मेल के साथ-साथ आपके खाते में मेगा मिलियन्स लॉटरी स्कैन टिकट भी मिलता है

क्या आप भारत से मेगा मिलियन्स लॉटरी खरीद सकते हो ?

जी हां, आप भारत से मेगा मिलियन्स टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं | दुनिया में कई ऑपरेटर हैं जो आपको लॉटरी में भाग लेने और अपने घर से टिकट खरीदने या अपने फोन या टैबलेट के माध्यम से बाइंग की अनुमति देते हैं |

वेबसाइट हैं जो भारत से खेलने की अनुमति देती हैं

1.lottsmile.in – ₹ 382.53 मेगा मिलियन्स टिकट की दर से लोटोस्माइल से खरीदें | PLAY NOW

What's Your Reaction?
Excited
0
Happy
0
In Love
0
Not Sure
0
Silly
0
View Comments (0)

Leave a Reply

Copyright © Online Lottery 24x7 We are affiliate Website not selling any kind of online lottery - All Rights Reserved.

DMCA.com Protection Status
Scroll To Top